Latest Update

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

साथ में आंदोलन साथ में राजनीती और साथ लग्न - पाटीदार नेता अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया की शादी, जानें कौन है उनका जीवनसाथी- AAP Leader Alpesh Kathiriya

आप पाटीदार नेता अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया की शादी, जानें कौन है उनका जीवनसाथी

Alpesh kathiriya & Dharmik malaviya Wedding

Alpesh Kathiriya Wedding: 

अल्पेश पटेल और धार्मिक मालवीया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी पीठी सेरेमनी से लेकर संगीत, घुड़सवारी और शादी की तस्वीरों पर उन्हें ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं।

सूरत से आम आदमी पार्टी के दो दिग्गज नेता परिणय सूत्र में बंध गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने लाइफ पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके बाद लोगों ने बधाइयों की बौछार कर दी। अल्पेश कथीरिया ने सूरत से बीजेपी की पूर्व पार्षद काव्या पटेल से शादी की है. तो धार्मिक मालवीया ने मोनाली हीरपारा के साथ वैवाहिक जीवन की शुरुआत की है। 


अल्पेश कथीरिया की जीवनसाथी कौन है? (Who's wife of Alpesh Kathiria?)

अल्पेश पटेल और धार्मिक मालवीया पाटीदार युवा चेहरों के रूप में प्रसिद्ध हैं। पाटीदार युवाओं के बीच उनकी खासी छाप है। पाटीदार आंदोलन से सुर्खियों में आए अल्पेश कथीरिया पेशे से वकील हैं. अल्पेश कथीरिया की शादी बीजेपी की पूर्व पार्षद काव्या पटेल से हुई है. एक साल पहले अल्पेश कथीरिया ने काव्या पटेल से सगाई की थी। काव्या पटेल कनकपुर कंसद नगर पालिका की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। अल्पेश कथीरिया की बीजेपी नेता से सगाई ने भी लोगों में उत्सुकता पैदा की. कामरेज के फाउंटेन होटल में अल्पेश कथीरिया ने काव्या पटेल से सगाई की।

Alpesh Kathiriya & Kavya patel

अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्खियों में आए। वह हार्दिक पटेल के आंदोलन के पुराने मित्र थे। इसके बाद समीकरण बदल गए। बाद में दोनों नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में अल्पेश कथीरिया ने वराछा सीट से आम आदमी पार्टी और अलपाड सीट से रिथिया मालवीया ने चुनाव लड़ा था।

Alpesh Kathirya & Dharmik Malaviya Marriage

धार्मिक मालवीया की जीवनसाथी कौन है? (Who's wife of Dharmik Malaviya?)

धार्मिक मालवीया ने मोनाली हीरपारा के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की है। तो धार्मिक मालवीया ने मोनाली हिरपारा के साथ वैवाहिक जीवन शुरू किया है जो वर्तमान में सूरत में नगरसेवक (पार्षद) हैं। उनकी शादी सौराष्ट्र पटेल सामूहिक विवाह में हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने शादी के कार्ड में एक खास संदेश भी दिया। उन्होंने पैम्फलेट के माध्यम से नशे की लत, यातायात नियमन, ड्रग्स, साइबर अपराध के बारे में जागरूकता पैदा करने का प्रयास किया।


सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं की शादी की तमाम रस्मों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनकी पीठी सेरेमनी से लेकर संगीत, घुड़सवारी और शादी की तस्वीरों को खूब लाइक मिल रहे हैं.


अल्पेश कथिरिया और धार्मिक मालवीया  ने अपने मेहमानो के साथ भी फोटो खिचाये और कई फोटो वायरल भी हो रहे है,





Post a Comment

0 Comments