Latest Update

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, देखें हल्दी से लेके वरघोड़ा तक की तस्वीरें

अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, देखें पीठी से वरघोड़ा तक की तस्वीरें

अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्खियों में आए। वह हार्दिक पटेल के आंदोलन के पुराने मित्र थे। इसके बाद समीकरण बदल गए। बाद में दोनों नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में अल्पेश कथीरिया ने वराछा सीट से आम आदमी पार्टी और ओलपाड सीट से धार्मिक मालवीया ने चुनाव लड़ा था।


धार्मिक मालवीया शादी: सूरत से आम आदमी पार्टी के दो दिग्गज नेता परिणय सूत्र में बंध गए हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने लाइफ पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके बाद लोगों ने बधाइयों की बौछार कर दी। अल्पेश कथीरिया ने सूरत से बीजेपी की पूर्व पार्षद काव्या पटेल से शादी की है. तो धार्मिक मालवीया ने मोनाली हिरपारा के साथ वैवाहिक जीवन शुरू किया है जो वर्तमान में सूरत में नगरसेवक (पार्षद) हैं। 

धार्मिक मालवीया ने मोनाली हीरपारा के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की है। उनकी शादी सौराष्ट्र पटेल सामूहिक विवाह में हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने शादी के कार्ड में एक खास संदेश भी दिया। उन्होंने पैम्फलेट के माध्यम से नशे की लत, ट्रैफिक नियमन, ड्रग्स, साइबर अपराध के बारे में जागरूकता पैदा करने का प्रयास किया। 

Alpesh kathiriya & Dharmik Malaviya 

अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया पाटीदार युवा चेहरों के रूप में प्रसिद्ध हैं। 

पाटीदार युवाओं के बीच उनकी खासी छाप है। पाटीदार आंदोलन से सुर्खियों में आए अल्पेश कथीरिया पेशे से वकील हैं.

धार्मिक मालवीया सोसियल वर्कर है और धार्मिक मालवीया लेऊवा पाटीदार समाज के सबसे बड़ा मंदिर खोडलधाम सूरत के कन्वीनर है। 

और धार्मिक मालवीया सूरत ओलपाड के विधानसभा में MLA की इलेक्शन भी लड़ चुके है और अल्पेश कथीरिया भी सूरत वराछा विधानसभा में आम आदमी पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ चुके है. यहाँ पे एक बात जरूर है की अल्पेश कथिरिया की विधानसभा चुनाव में सबसे हॉट फेवरिट सीट कैसे जित नहीं पाए उसका अभी भी एक लोगो के मन में सवाल है. पुरे गुजरात में अल्पेश कथिरिया की सर्चा हो रही थी. वराछा जित रहे है लेकिन हुआ कुछ और ही. 

Dharmik malaviya Mahendi rasam

dharmik malaviya & Monali hirapara in marrige stage

Alpesh kathiriya & kavya patel

अल्पेश कथीरिया की शादी बीजेपी की पूर्व पार्षद काव्या पटेल से हुई है. एक साल पहले अल्पेश कथीरिया ने काव्या पटेल से सगाई की थी। काव्या पटेल कनकपुर कंसद नगर पालिका की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। अल्पेश कथीरिया की बीजेपी नेता से सगाई ने भी लोगों में उत्सुकता पैदा की. कामरेज के फाउंटेन होटल में अल्पेश कथीरिया ने काव्या पटेल से सगाई के बंधन में बंधे थे ।


सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं की शादी की तमाम रस्मों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनकी पीठी सेरेमनी से लेकर संगीत संध्या, (फेलेकु) घुड़सवारी और शादी की तस्वीरों को खूब लाइक मिल रहे हैं.अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, देखें पीठी (हल्दी रसम ) से लेके वरघोड़ा तक की तस्वीरें

Alpesh kathiriya with guest

सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं की शादी की तमाम रस्मों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनकी पीठी सेरेमनी से लेकर संगीत संध्या, (फेलेकु) घुड़सवारी और शादी की तस्वीरों को खूब लाइक मिल रहे हैं.



Post a Comment

0 Comments